Tuesday 26 March 2013

ANSAL API

अंसल एपीआई के चेयरमैन पर केस 
•अमर उजाला ब्यूरो
लखनऊ। चार दिन के टालमटोल के बाद आखिरकार गोसाईगंज पुलिस ने अंसल एपीआई के चेयरमैन व वाइस प्रेसीडेंट समेत तीन लोगों के खिलाफ जमीन पर जबरिया कब्जे व खुदकुशी के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया। 
पुलिस के मुताबिक, अर्जुनगंज के महमूदनगर निवासी राजगीर नौमीलाल की पत्नी सुंदरा ने अंसल एपीआई के चेयरमैन सुशील अंसल, वाइस प्रेसीडेंट मनोज शुक्ला व कर्मचारी विनीत शुक्ला पर जमीन कब्जाने व अपने पति नौमीलाल को खुदकुशी के लिए मजबूर करने का आरोप लगाते हुए गोसाईगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जमीन पर कब्जे से आहत नौमीलाल ने बृहस्पतिवार सुबह अपने ऊपर मिट्टी का तेल उड़ेलकर आग लगा ली थी। पत्नी सुंदरा ने बच्चों की मदद से उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। एपीआई अंसल के अधिकारियों पर जमीन कब्जाने व पति को खुदकुशी के लिए मजबूर करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की लेकिन पुलिस ने अनसुना कर दिया। बुरी तरह झुलसे नौमीलाल का कलमबंद बयान दर्ज कराया गया न ही उसकी पत्नी की शिकायत दर्ज की।
•नामजद लोगों मे वाइस प्रेसीडेंट भी शामिल
•जमीन पर कब्जे के विरोध में आत्मदाह के प्रयास का मामला सुर्खियों में आया तो आला अफसरों ने पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए गोसाईगंज व पीजीआई थाने की पुलिस में सीमा विवाद शुरू हो गया। तहरीर लेकर पहुंची सुंदरा को रविवार को पीजीआई थाने से लौटा दिया गया। इसकी आला अफसरों से शिकायत पर गोसाईगंज पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।

No comments:

Post a Comment